2+6+10+14+18+22+26+30+34+38 ish me se kisi 5 ank ko lekr 100 purana h ???

Answer by Edwin McCravy(20054)


mujhe lagata hai ki aap isaka matalab hai:

2+6+10+14+18+22+26+30+34+38 = 200.

raashi ke saath 10 poornaank ke ankaganit shrrnkhala hai 200

raashi 100 ke saath 5 poornaank kee ankaganit shrrnkhala kya hai?

2+11+20+29+38 = 100
4+12+20+28+36 = 100
6+13+20+27+34 = 100
8+14+20+26+32 = 100
10+15+20+25+30 = 100
12+16+20+24+28 = 100
14+17+20+23+26 = 100
16+18+20+22+24 = 100
18+19+20+21+22 = 100

Edwin